करणी सेना सुप्रीमो की गोली मारकर हत्या। राजपूत समाज में आक्रोश। जयपुर हॉस्पिटल के बाहर धरने पर बैठे करणी सेना और राजपूत समाज के नेता। - KARNI SENA राजपूत करणी सेना NEWS OF RAJPUTANA

Breaking News

KARNISENA.COM

https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEjaCblIzUiszuu-DhyNYxFJOgjKG7V45EaZxWZnQ3guQ_ryA2s2vXq6L_TKB_nwxHZNyUBncRLFLsNoHITZWzqIJDtvQudK5SqzdS1_LuSCh2No4WYIxUmWoIUkFH2iKc_Mbw0QcnZln7HpnTdCd2DK2MzYv2cT9_ttBhFcgBNsvhHXEBmJmYuVULhbJwg/s16000/%E0%A4%95%E0%A4%B0%E0%A4%A3%E0%A5%80%20%E0%A4%B8%E0%A5%87%E0%A4%A8%E0%A4%BE%20News%20of%20Rajputana_20230827_145859_0000.jpg

Post Top Ad

www.KarniSena.com

Tuesday, December 5, 2023

करणी सेना सुप्रीमो की गोली मारकर हत्या। राजपूत समाज में आक्रोश। जयपुर हॉस्पिटल के बाहर धरने पर बैठे करणी सेना और राजपूत समाज के नेता।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या।

जयपुर में मंगलवार को दिनदहाड़े राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मार कर हत्या कर दी गई. इस वारदात को गैंगस्टर रोहित गोदारा से जुड़े कुछ अज्ञात आरोपियों ने गोगामेड़ी के घर पर ही अंजाम दिया. आरोपी पहले सुखदेव से बातचीत करते रहे और फिर अचानक उन दोनों ने सुखदेव पर गोलियां बरसा दी. और ये पूरी वारदात महज 10 मिनट में अंजाम दे दी गई. 

जयपुर पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने गोगामेड़ी पर फायरिंग की और फरार हो गए. गोगामेड़ी को मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के दौरान वहां मौजूद गोगामेड़ी का गार्ड अजीत सिंह फायरिंग में गंभीर रूप से घायल हो गया है. 

पुलिस के अनुसार, जो युवक बदमाशों को गोगामेड़ी के घर ले गया था, उसकी भी फायरिंग में मौत हो गई. उसकी पहचान नवीन शेखावत के रूप में हुई है. गैंगस्टर रोहित गोदारा ने हत्याकांड की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है.


मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश के मुख्यमत्री सहित कई दिग्गज नेताओं ने सोसल मीडिया पर दी श्रृद्धांजलि।


श्री राजपूत करणी सेना के महिपाल सिंह मकराना ने कहा की यदि न्याय नही मिला तो अनिश्चित कालीन राजस्थान बंद के साथ नए मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण नही करने देगे यह चुनौती दी।




पंजाब पुलिस ने राजस्थान पुलिस को सम्पत नेहरा द्वारा सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की साजिश का अलर्ट भेजा था।

राजस्थान पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने पुलिस सुरक्षा को अलर्ट किया ।

खुद गोगामेड़ी ने भी सार्वजनिक मंचों से लेकर सरकारी दफ्तरों तक हर जगह थ्रेट को लेकर आगाह करते सुरक्षा की मांग की ।

यह मसला सरकारी मशीनरी द्वारा जानलेवा  लापरवाही या साजिश का भी है, सवाल यह है कि इसके बावजूद भी किन लोगों के कारणों से सुखदेव सिंह गोगामेडी को सुरक्षा नहीं दी गयी ??

No comments:

Post a Comment

WWW.KARNISENA.COM