राजपूत समाज की दुल्हन का एक जाति विशेष के गुंडो के द्वारा अपहरण , पुरे राजपूताने में रोष प्रशाशन को दी चेतावनी। - KARNISENA.COM राजपूत करणी सेना NEWS & LATEST UPDATES OF RAJPUTANA

Latest News

KARNISENA.COM

Post Top Ad

Responsive Ads Here

www.KarniSena.com

Thursday, April 18, 2019

राजपूत समाज की दुल्हन का एक जाति विशेष के गुंडो के द्वारा अपहरण , पुरे राजपूताने में रोष प्रशाशन को दी चेतावनी।

सीकर के नाग़वा गाँव मे शादी के बाद दुल्हन को ले कर वापस लोट रही बरात को गॉव से ४ किलोमीटर दूर रात में रोक कर राजपूत समाज की दुल्हन का एक जाति विशेष के गुंडो के द्वारा अपहरण कर लिया गया। 
साथ ही दूल्हे और बारातियों को चोट पहुंचाने की जो नीच हरकत की गई है इसको इसको लेकर पुरे राजपूत समाज में रोष फ़ैल गया है  इस नीच हरकत को राजस्थान का राजपूत समाज बर्दास्त नही करेगा।
पुरे राजपूताने में रोष प्रशाशन को दी चेतावनी।  
राजस्थान का पूरा राजपुताना फिर एकजुट हो गया है व प्रशाषन को चेतावनी दी है की
इस नीच घटना के खिलाफ पुरे राजस्थान का राजपूत समाज एक है व शासन प्रशासन को चेतावनी देता है कि 24 घंटो में गुंडो को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ उचित कार्यवाही करें अन्यथा शेखावाटी का राजपूत समाज वोट के बहिष्कार के साथ साथ प्रशासन की ईंट से ईंट बजा देगा जिसकी समस्त जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

निवेदन :- राजस्थान-शेखावाटी के साथ साथ देश के राजपूत समाज से निवेदन करता हूँ कि राजपूताने की इस आन बान ओर शान की लड़ाई के लिए कल सुबह 10 बजे अधिक से अधिक संख्या में राजपूत होस्टल सीकर पहुँचे। कुलदीप सिंह सबलपुरा ( जिला अध्यक्ष सीकर करणी सेना  )



डोली के बदले अब अर्थिया उठेगी,उन दरिंदो का खून खच्चर करेंगे - करणी सेना सुप्रीमो सुखदेव सिंह की चेतावनी







https://www.karnisena.com/2019/04/sikar-nagwa-sukhdevsinghgogamedi.html








No comments:

Post a Comment

WWW.KARNISENA.COM