10% आरक्षण लागू करे कांग्रेस सरकार, नहीं तो लोकसभा चुनाव में होगा नुकसान - करणी सेना - KARNISENA.COM राजपूत करणी सेना NEWS OF RAJPUTANA

Latest News

KARNISENA.COM

Post Top Ad

Responsive Ads Here

www.KarniSena.com

Tuesday, February 12, 2019

10% आरक्षण लागू करे कांग्रेस सरकार, नहीं तो लोकसभा चुनाव में होगा नुकसान - करणी सेना

12 Feb 2019 भोपाल ।  मध्यप्रदेश में 10% आरक्षण का मुद्दा पिछले कई महीनों से गरमाया हुआ है. इसी कड़ी में सवर्णों को दिए जाने वाले दस प्रतिशत आरक्षण के लिए करणी सेना की प्रदेश इकाई ने कांग्रेस सरकार को जल्द आरक्षण लागू करने की चेतावनी दी है. नहीं तो सरकार के खिलाफ आंदोलन करने की धमकी भी दी है. 

प्रदेश इकाई के संगठन मंत्री शैलेंद्र सिंह का कहना है कि कांग्रेस ने केंद्र में तो सामान्य वर्ग को आर्थिक आधार पर आरक्षण का समर्थन कर सामान्य वर्ग की सहानुभूति बटोरने का काम किया है, लेकिन अब तक सरकार ने इसे प्रदेश में लागू नहीं किया है, जबकि देश में लगभग आधा दर्जन राज्यों में सवर्ण आरक्षण लागू किया जा चुका है।
राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की मांग है कि प्रदेश में जल्द से जल्द दस प्रतिशत आरक्षण लागू किया जाये, साथ ही जिन लोगों पर पद्मावत फिल्म के विरोध में फर्जी केस दायर किये गये हैं, उनका निपटारा किया जाये। वरना इसके विरोध में राज्य में बड़ा आंदोलन हो सकता है। करणी सेना का कहना है कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन किया था, जिसकी वजह से उनकी सरकार आज प्रदेश में है, अगर वह जल्द सवर्ण आरक्षण लागू नहीं करती तो आने वाले लोकसभा चुनाव में काँग्रेस सरकार को खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. 




No comments:

Post a Comment

WWW.KARNISENA.COM