PRESS Conference करणी सेना के सुप्रीमो सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की - करणी सेना KARNISENA.COM NEWS LATEST UPDATES OF RAJPUTANA

Latest News

KARNISENA.COM

Post Top Ad

Responsive Ads Here

www.KarniSena.com

Thursday, October 25, 2018

PRESS Conference करणी सेना के सुप्रीमो सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की

24 Oct Bhopal MP आज  श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी  सेना के सुप्रीमो सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमे विभिन्न मुद्दो पर चर्चा की , सबसे बड़ा मुद्दा मध्य प्रदेश के मुख्यामंत्री के गृह जिले विदिशा में SC ST एट्रोसिटी एक्ट के दुरूपयोग से आत्महत्या करने वाले भाई स्व. राजेंद्र सिंह चन्देल को न्याय मिले व अपराधी पर कारवाही हो साथ ही परिवार को १ करोड़ की सहयता व परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दी जावे।
करनी सेना के प्रदेश अध्यक्ष जीवन सिंह शेरपुर पर जिला बदर की जो कार्यवाही जिन पुलिस अफसरों ने अचार सहित लागु होने के बाद भी राजनितिक दबाव में की है उन पर चुनाव आयोग तुरंत कार्यवाही कर ट्रांसफर करे सुखदेव दादा ने कहा की जीवन सिंह जी पर  ५ में से २ मुक़दमे काळा झंडे दिखने के है जो की कोई अपराध नहीं है यह विरोध दर्ज कराने का तरीका है अगर जिला बदर करना है तो वर्तमान सरकार के कई मत्रियो , सांसदों व विधायकों को करे जिन पर ४ या ५ नहीं दर्जनों मुक़दमे चल रहे है।
उन्होंने चेतावनी दी की अगर कोई कारवाही नहीं हुए तो रतलाम में उज्जैन की तरह लाखो करणी सैनिक घेराव करेंगे व उग्र आंदोलन पुरे भारत के १९ राज्यों में होगा।

राजनितिक व चुनावी समीकरण की घोषणा 

आगामी २८ तारिक को इंदौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर श्री राष्ट्रिय रजौट करणी  सेना अपनी चुनावी व राजनितिक रणनीति की घोषणा करेगी। उन्होंने कहा की करनी सेना प्रदेश की ९० सीटों पर प्रभाव रखती है ये हमे जिला बदर क्या करेंगे हम इन्हे प्रदेश बदर कर देंगे।



No comments:

Post a Comment

WWW.KARNISENA.COM