लव जिहाद के खिलाफ करणी सेना ने थाने पर ज्ञापन दिया। - KARNISENA.COM राजपूत करणी सेना NEWS OF RAJPUTANA

Latest News

KARNISENA.COM

Post Top Ad

www.KarniSena.com

Sunday, September 12, 2021

लव जिहाद के खिलाफ करणी सेना ने थाने पर ज्ञापन दिया।


आज श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना नरसिंहगढ़ ने जिले व प्रदेश में बढ़ते हुए लव-जिहाद के मामलों पर थाना प्रभारी महोदय को पुलिस अधीक्षक महोदय राजगढ़ के नाम ज्ञापन सौंपा जिसमे तहसील के हजारों करणी सैनिक व जिले एवं प्रदेश के पदाधिकारी सम्मलित हुए। 
         
करणी सेना ने कहा कि कुछ अराजक तत्व अपने मिशन पर कार्य कर रहे है उनका मकसद सामाजिक सौहार्द बिगाड़ना व अराजकता फैलाना है ये लोग तिलक लगा कर, हिन्दू नाम रख कर व केलवा पहन कर, नाम बदल कर, छोटी उम्र 13 से 15 साल से 50 साल तक की हिंदू बहन बेटियों को अपने जाल में फसा शादी करते है व फिर धर्म परिवर्तन नही करने पर उनकी हत्या कर देते हैं। 
 करणी सेना ने ऐसे सभी पकड़े गए आरोपियों के मोबाइल व व्हाट्सएप चैट एवं फेसबुक चैट निकालने के लिए Facebook और WhatsApp को CRPC Notice-91भेज कर उनकी Delete डिलीट की हुई पोस्ट निकालने का आग्रह किया जिससे यह पता चल सके कि यह आरोपी किन-किन हिंदू लड़कियों के साथ लव जिहाद कर रहे थे व इन डिलीट Post , मैसेज से कई जुड़े हुए व्यक्तियो के नाम मिल सकते है व पूरे रैकेट का पर्दाफाश हो सकता है जो इस कार्य में वर्षो से लगे हुए हैं या सहयोग व फंडिंग कर रहे है। 

*श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना* ने  लवजिहाद के इन सभी मामलों पर ध्यानाकर्षण करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में लगातार घटनाएं बढ़ती जा रही है अभी 8 दिन पहले भोपाल व इंदौर में एक हिन्दू बहन-बेटी को लवजिहाद में फंसा कर शादी की व फिर धर्म परिवर्तित नही करने पर उसकी हत्या कर दी गई। ऐसी ही एक घटना शुजालपुर क्षेत्र के नानोर में घटित हुई वहां भी लवजिहाद में एक बहन की हत्या कर दी गई व हमारे राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ में भी अभी हाल ही में लव-जिहाद का मामला सामने आया है जिसमे एक आरोपी पकड़ा गया है व अन्य फरार के मोबाइल की जांच कर जल्दी पकड़ा जावे। 
जिले व प्रदेश में बढ़ती हुई लवजिहाद की घटनाओं को रोकने के लिए आज करणी सेना ने ज्ञापन के माध्यम से चेतावनी दी व *जिलाअध्यक्ष चन्द्रपाल सिंह सोनगरा ने कहा कि अगर सख्त कार्यवाही नहीं होती है व मामले नहीं रुके हैं* तो करणी सेना प्रदेश व देश भर में उग्र आंदोलन करेगी।

*भोपाल विधानसभा घेराव की तैयारियां चालू की।*

करणी सेना ने ज्ञापन के उपरांत सरस्वती शिशु विद्या मंदिर नरसिंहगढ़ में माँ सरस्वती, भारत माता व महाराणा की पूजम के बाद बैठक का आयोजन किया जिसमें भोपाल विधानसभा घेराव की रूपरेखा तैयार की गई एवं नरसिंहगढ़ तहसील के सभी ब्लॉक,नगर, ग्राम पंचायत व ठिकानों में करणी सेना का गठन किया गया व नवनियुक्तिया पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र सोपे व हार माला पहना कर स्वगत किया व बधाई दी।

इस बैठक में नरसिंहगढ़ विधानसभा के 
नरसिहगढ़ ब्लॉक, 
कुरावर ब्लॉक, 
तलेन ब्लॉक, 
पचोर ब्लॉक, 
बोड़ा ब्लॉक, 
हिनोतिया झड़ला ब्लॉक
 के सभी ठिकानों से करणी सेना के पदाधिकारी व राजपूत सरदार उपस्थित हुए। बैठक में उपस्थित प्रदेश जिले व तहसील के सभी पदाधिकारियों व पुलिस व प्रशासनका आभार तहसील अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह चन्द्रावत ने किया व मंच संचालन ब्लॉक अध्यक्ष भं.राहुल सिंह राठौड़ के द्वरा किया।

Join karni sena vist www.karnisena.org

For NEWS visit www.karnisena.com





No comments:

Post a Comment

WWW.KARNISENA.COM