उज्जैन माहबवंडर : 10 लाख करणी सैनिको व राजपूतो ने 16 सितंबर 2018 को आर्थिक आधार पर आरक्षण के लिए निकाली थी उज्जैन के इतिहास की सबसे बड़ी महारैली, पूरा शहर हो गया था जाम। - KARNISENA.COM राजपूत करणी सेना NEWS OF RAJPUTANA

Latest News

KARNISENA.COM

Post Top Ad

www.KarniSena.com

Wednesday, September 16, 2020

उज्जैन माहबवंडर : 10 लाख करणी सैनिको व राजपूतो ने 16 सितंबर 2018 को आर्थिक आधार पर आरक्षण के लिए निकाली थी उज्जैन के इतिहास की सबसे बड़ी महारैली, पूरा शहर हो गया था जाम।


आरक्षण को आर्थिक आधार पर लागू करने व SCST Act में संशोधन एवंअपनी अन्य मांगों को विधानसभा चुनाव से पूर्व मनवाने के लिए श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना मध्यप्रदेश ने उज्जैन में करणी सेना के माहबवंडर का आयोजन 16 सितंबर 2018 को  बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में किया था जिसमे 10 लाख से ज्यादा करणी सेनिक, राजपूत सरदार , क्षत्राणियां व स्वर्ण समाज के लोग एकत्र हुए थे।
यह महारैली उज्जैन के नाना खेडा बस स्टैंड से प्रारंभ हो कर उज्जैन शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए मंडी प्रांगण आगर रोड पर एक भव्य आमसभा में बदल गई थी जिसे श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी व प्रदेशाध्यक्ष जीवन सिंह शेरपुर , प्रदेशसंगठन मंत्री शैलेन्द्र सिंह झाला कलुहेड़ा आदि ने संबोधित किया था।
यह ऐतिहासिक महारैली उज्जैन के इतिहास में अमिट क्षाप छोड़ गई उज्जैन की जनता ने ऐसा आयोजन कभी नही देखा। इसी महारैली के बाद सरकार को स्वर्णो को 10 आरक्षण की घोषणा करणी पड़ी थी। 

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने 16 सितम्बर 2018 उज्जैन महाकुंभ को 2 साल पूर्ण होने पर बहुत बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं।
🚩🚩जय मां करणी जय महाराणा 






 उज्जैन में माहसभा को संबोधित करते हुए करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह जी गोगामेडी




No comments:

Post a Comment

WWW.KARNISENA.COM