#Selfie_With_Maharana मुहिम के जरिए करणी सेना ने सादगी पूर्ण रूप से लॉकडाउन में घरों में रहकर मनाया महाराणा प्रताप जन्म जयंती उत्सव। - KARNISENA.COM राजपूत करणी सेना NEWS OF RAJPUTANA

Latest News

KARNISENA.COM

Post Top Ad

www.KarniSena.com

Saturday, May 9, 2020

#Selfie_With_Maharana मुहिम के जरिए करणी सेना ने सादगी पूर्ण रूप से लॉकडाउन में घरों में रहकर मनाया महाराणा प्रताप जन्म जयंती उत्सव।

आज 9 मई 2020 को करणी सेना के आव्हान पर संपूर्ण  भारत में महाराणा प्रताप का 480 व जन्म उत्सव कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते हुए सादगी पूर्ण रूप से मनाया गया । 

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के आव्हान किया था की सभी राजपूत सरदार व करणी सैनिक एवं सभी हिन्दुप्रेमी  लोगों अपने घरो में ही महाराणा प्रताप जन्म जयंती मनाए इस हेतु करणी सेना ने एक मुहिम चलाई थी #सेल्फी_विथ_महाराणा (#SelfieWithMaharana) इसमे महाराणा प्रताप जी के फोटो, मूर्ति, प्रतिमा या मोबाइल इमेज के साथ सेल्फी ले कर उसे सोशल मीडिया फेसबुक, व्हाट्सएप आदि पर शेयर करना था इस मुहिम में सभी करणी सैनिकों व युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और सभी ने सोशल मीडिया पर अपनी सेल्फी share की। आज शाम को सभी अपने घरों में दीप प्रज्वलित कर महाराणा के बलिदान को याद करेंगे ।

महाराणा के फोटो के साथ अपनी सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर करे और ये हैशटैग #SelfieWithMaharana  #MaharanaJanmUtsav  #MaharanaJayanti2020 पोस्ट में डाले। 

अपनी सेल्फी ले कर हमें ईमेल व WhatsApp करे । धन्यवाद 

करणी सेना का मानना है कि जब हर घर मे बच्चों के सामने महाराणा प्रताप का जन्म उत्सव मनाया जाएगा तो उसे देख कर बच्चों में अच्छे संस्कार  पैदा होगे और वह भी हमारे वीर महापुरुषों के इतिहास के बारे में जान सकेगे।

बच्चो को वीर महापुरुषों का गौरान्वित इतिहास बताए।  अपने घर मे आज #महाराणा_जन्मउत्सव मनाये।।  
आज अपने घरों में 5 दीप संध्या को प्रज्वलित जरूर करे।  जय महाराणा । जय राजपुताना 

#अपराजितयोद्धा, #हिंदुआ_सूरज, #मेवाड़_कुंभूषण, #वीर_शिरोमणि #राजपूत_हृदय_सम्राट, #राजपूताना_कुल_गौरव, #महाराणा_प्रताप जी के 480 वे जन्मउत्सव पर शत् शत् नमन ।

महाराणा प्रताप जन्मोत्सव आज 9 मई को सादगीपूर्ण तरीके से मनाया जाएगा। वैश्विक महामारी #कोरोना में  #लॉकडाउन चलते इसे मनाने का अंदाज कुछ अलग रखा गया है। आप सभी से निवेदन है कि आप #सेल्फी_विथ_महाराणा प्रताप का आयोजन कर सभी को प्रेरित करें। जिसमे सभी समाजजनों द्वारा महाराणा प्रताप की प्रतिमा के साथ फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाली जाएगी व रात्रि 9 बजे अपने अपने घरों पर 9 दीपक जलाए जाएंगे। इसको लेकर सभी समाजजनों को सूचना भी भेजी जा रही है। 

साथ ही  श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के करणी सैनिकों द्वारा आज 9 मई से 31 मई 2020 तक पूरे भारत में रक्तदान किया जाए आप भी इसमें सहयोग करें धन्यवाद  

  ●▬▬▬▬ஜ۩۞۩ஜ▬▬▬▬●

  निवेदक - श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना 

  ●▬▬▬▬ஜ۩۞۩ஜ▬▬▬▬●

#महाराणा_प्रताप की जय...




No comments:

Post a Comment

WWW.KARNISENA.COM