Corona Fighters करणी सेना गुजरात की टीम बाहर जाने वाले यात्रियों के लिए भोजन व गरीब लोगों के लिए किराना उपलब्ध करवा रही है। - KARNISENA.COM राजपूत करणी सेना NEWS OF RAJPUTANA

Latest News

KARNISENA.COM

Post Top Ad

www.KarniSena.com

Saturday, March 28, 2020

Corona Fighters करणी सेना गुजरात की टीम बाहर जाने वाले यात्रियों के लिए भोजन व गरीब लोगों के लिए किराना उपलब्ध करवा रही है।

गुजरात ।   कोरोना वायरस के चलते देशभर में लागू हुए 
लॉकडाउन की वजह से भारी संख्या में गरीब व मजदूर बड़े शहरों से अपने गांव की ओर पलायन कर रहे हैं ऐसी विषम परिस्थिति में करणी सेना के सदस्य पूरे देश में अपनी सक्रियता दिखा रहे हैं इसी श्रेणी में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना गुजरात प्रदेश अध्यक्ष राज शेखावत वाह करणी सेनिको ने बाहर जा रहे लोगों के लिए प्रशासन से सहायता करवा कर बसों का इंतजाम करवाया व जो लोग एकत्रित थे उनको भोजन व ठहरने व्यवस्था करवाई ।
साथ ही जो लोग शहर में गरीब व भूखे हैं जो बाहर नहीं जा रहे हैं उनके लिए किराने का सामान राशन किट बनाकर भेंट की।
 जो लोग बोलते हैं करणी सेना क्या कर रही है  और करणी सेना वाले गुंडे हैं उन्हें इस विषम परिस्थिति में करणी सेना के कार्यों को पूरे देश में देखना चाहिए।
करणी सेना के Corona Fighters श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना गुजरात की टीम गरीब और बाहर जाने वाले यात्रियों की सहायता हेतु लगातार कार्य कर रहे है । रोज कई भोजन किट बनाकर गरीबों में वितरण किया जा रहा है । और कई यात्रियों को अलग अलग राज्यो में जाने की व्यवस्था करवा चुकी है ।
#rajshekhawat #seva #covid_19


No comments:

Post a Comment

WWW.KARNISENA.COM