करणी सेना के आक्रोश के बाद कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने माफी मांगी । - KARNISENA.COM राजपूत करणी सेना NEWS OF RAJPUTANA

Latest News

KARNISENA.COM

Post Top Ad

www.KarniSena.com

Thursday, May 28, 2020

करणी सेना के आक्रोश के बाद कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने माफी मांगी ।



M.P भोपाल । मध्यप्रदेश कांग्रेस सरकार के पूर्व मंत्री अपना मंत्री पद गवाने की कुंठा में सिंधिया जी को कोसते हुए Bansal News के एक Live TV प्रोग्राम में राजा महाराजो पर अभद्र टिपण्णी कर बैठे जिसको ले कर करणी सेना ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें राजपूत समाज से माफ़ी मांगने को कहाँ था नहीं तो करणी सेना उनके खिलाफ मैदान में उतरेगी इसको लेकर Lockdown में घर बैठ ही लाखो करणी सेनिको और राजपूत सरदारों ने Social Media पर Sajjan Verma को ट्रोल करना व् कोसना चालू कर दिया पुरे दिन वे ट्रोल होते रहे इसको देखते हुए व्  करणी सेना के आक्रोश व धमकी के बाद सज्जन वर्मा ने एक वीडियो जारी कर माफ़ी मांगी। लॉकडाउन में भी अपनी बात मनवा ली, ये है करणी सेना की ताकत

 शायद वर्मा जी भूल गए की राजा महाराजो ने अपनी 562 रियासते इस देश की अखंडता व् लोकतंत्र के लिए दे दी थी व् इसी लोकतंत्र की वजह से आप विधायक व् मंत्री बने है एहसान फरामोशी तो भारत के लूटतंत्र के लोगो मे है ।  *रही बात राजा महाराजो के बिकने की तो उनको खरीदने की आज भी इस देश में किसी की ओकत नहीं है और हां अगर ये राजा महाराजा चाहे तो आपकी सात पुश्तों को आज भी खरीद सकते है इतनी धन दौलत उनके पास आज भी विरासत में मौजूद है* और यह विरासत उन्हें भीख में नही मिली इसके लिए उन्होंने  सर कटवाये भी है और दुश्मनों के सर काटे भी तब जा कर अपनी रियासत की सीमाओं की रक्षा की । 

 खेर  "खिस्यानी बिल्ली खम्बा नोचे" 

ये मंत्री पद गवाने की कुंठा नहीं राजपूत समाज से वर्मा जी आपकी जलन सामने आई है ये अपनी ही कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर भी अभद्र टिप्प्पणी व् गाली  गलोच तक कर चुके  है जिसका विडिओ  सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था। 

http://www.karnisena.com/2020/05/karnisena-against-sajjanverma-tippani.html


करणी सेना के आक्रोश के बाद वर्मा ने माफी मांगी । 
सज्जन वर्मा ने कहा कि राजपूत समाज के प्रति सदैव उनका सम्मान झुकाव रहा है उन्होंने कहा कि उस वीडियो में राजपूत समाज का जिक्र नहीं किया फिर भी अगर किसी को मेरे द्वारा दिया गया बयान से ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगता हूं मीडिया के सामने उन्होंने माफी मांगी उन्होंने कहा मैं हमेशा राजपूत सरदारों का सम्मान करता हूं राजपूत सरदारों की जय हो ।





1 comment:

  1. How to make money by betting on sports - Work Tomake Money
    Online gambling: sports betting, casino games, virtual sports. The primary aim of gambling on sports is to หารายได้เสริม earn money.

    ReplyDelete

WWW.KARNISENA.COM